पुणे में रात में घूमने की 5 जगहें

इतिहास और आधुनिकता का एक आदर्श मिश्रण, पुणे यात्रियों, बैकपैकर्स और छुट्टियों पर जाने वालों के लिए बेहद आनंददायक है

दिन के दौरान, शहर यातायात और वाणिज्यिक गतिविधियों से भरा रहता है, लेकिन जैसे-जैसे दिन रात की ओर बढ़ता है, पुणे एक अलग अवतार में आ जाता है।

Shinde Chhatri

18वीं शताब्दी का एक तीन मंजिला स्मारक, शिंदे छत्री दिन के समय पुणे में घूमने के लिए शीर्ष पर्यटक स्थलों में से एक है। हालाँकि, रात में, इमारत आपको रोशनी से और भी अधिक प्रसन्न करेगी।

Chokhi Dhani

कुछ स्वादिष्ट भोजन और महान सांस्कृतिक उत्सव का आनंद लेते हुए एक रात बिताने के बारे में क्या ख़याल है? 7 एकड़ के गांव-थीम वाले रिसॉर्ट चोखी ढाणी की ओर जाएं, जो प्रामाणिक राजस्थानी भोजन के साथ आपकी स्वाद कलियों को गुदगुदाएगा और आपको कई गतिविधियों में व्यस्त रखेगा।

Koregaon Park

पुणे शहर के सबसे संपन्न स्थानों में से एक, कोरेगांव पार्क में कई हैंगआउट स्थान, रेस्तरां, पब और नाइट क्लब हैं जहां मनोरंजन को एक नया अर्थ मिलता है। आप नितेश हब, ज्वेल स्क्वायर मॉल और क्षेत्र के अन्य मॉल और शॉपिंग सेंटरों में रात के समय खरीदारी भी कर सकते हैं।

Velhe

क्या आप किसी कैम्पिंग स्थल पर एक रात बिताना चाह रहे हैं? फिर वेल्हे, शहर की हलचल से दूर एक छोटा सा गांव एक आदर्श स्थान है। ऐसे कई समूह हैं जो वेल्हे में कैंपिंग का आयोजन करते हैं और आप अपनी सुविधा और बजट के आधार पर किसी एक को चुन सकते हैं

Bhor

ऐसे स्थान पर रात बिताना पसंद है जिसे कई मराठी धारावाहिकों और कुछ बॉलीवुड फिल्मों जैसे खाकी, मंगल पांडे और चलते चलते में दिखाया गया है? तो फिर आपको भोर को मिस नहीं करना चाहिए।

मुंबई में रात में करने के लिए अजीबो गरीब चीज़ें